Latest News

मामला टाइट है तगड़ा फाइट है : प्रचार का अंतिम दिन झोंकी ताकत भरोसा बरकरार या गारंटी की सरकार

Posted on

मामला टाइट तगड़ा फाइट : प्रचार का अंतिम दिन झोंकी ताकत भरोसा बरकरार या गारंटी की सरकार

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधान सभा 2023 चुनाव की दूसरे चरण के 70सीटों पर 17 नवंबर को होने वाली चुनाव के मतदान के प्रचार प्रसार आज शाम को थम गया आज अंतिम दिन कांग्रेस बी जे पी दोनों दल ने अपनी पूरी ताकत लगा कर मतदाताओं को प्रभावित करने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी अंतिम दिन सभी राजनीतिक दलों ने जोर लगाया आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बेमेतरा ,बलौदाबाजार में जन सभा को संबोधित कर लोगो को कर्ज माफी करने का भरोसा दिलाया और सरकार बनने पर इशारे इशारे में पुनः भूपेश बघेल को मुख्यमंत्री के रूप में ताजपोशी का संकेत दे दिया।

प्रदेश में चुनाव के पूर्व एकतरफा बढ़त बनाने वाली कांग्रेस ज्यादातर सीटों में तगड़े मुकाबले में उलझी हुई है वहीं दूर तक कहीं नहीं दिखने वाली बी जे पी चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में फाइट पर वापस आती दिख रही जिस तरह चुनाव आचार संहिता लगने के पूर्व कांग्रेस स्पष्ट बहुमत पर आती दिख रही थी वो मतदान के आसपास हर सीट पर कड़े संघर्ष करती नजर आ रही वहीं अब दोनों पार्टी अपनी जीत की दावे प्रतिदावे में लगी है प्रदेश का खामोश मतदाता गारंटी और भरोसे में किसी एक को चुनने का निर्णय ले चुकी है।
जिस तरह इस चुनाव में लड़ाई दिख रही उससे लग रहा की मुकाबला टाइट है तगड़ा फाइट है बाकी वास्तविकता 17नवंबर के मतदान व 3 दिसंबर के मतगणना में स्पष्ट होगी।


There is no ads to display, Please add some
Click to comment

Most Popular

Exit mobile version